भीम राणा सर्वसम्मति से बने सेक्टर 24 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान.

admin  4 weeks ago Top Stories

-पूरी ईमानदारी कर्तव्य निष्ठा से सेक्टर की सेवा करूंगा : भीम राणा

 PANIPAT AAJKAL :  21 अप्रैल, शहर प्रतिष्ठित की रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन में एक सेक्टर 24 रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन का चुनाव आज सुखबीर जागलान की अध्यक्षता में राज गुरु पार्क में संपन्न हुआ। जिसमे भीम राणा को सर्वसम्मति से प्रधान चुन लिया गया।

भीम राणा के नाम का प्रस्ताव प्रधान कंवल सिंह ने रखा जिसका अनुमोदन पूर्व प्रधान आजाद सिंह मलिक तथा पूर्व प्रधान सतीश गुप्ता ने किया।सभी ने हाथ उठाकर भीम राणा के नाम का समर्थन किया । संयोग से आज ही भीम राणा का पचावा जन्मदिन भी है।

उनके नाम की घोषणा होते ही सभी सदस्यों ने पुष्प गुच्छ दे, पुष्प माला पहनाकर तथा शाल ओढ़ा कर तथा मुंह मीठा करा भीम राणा को बधाई दी।

विदित रहे की भीम राणा शहर के प्रसिद्ध उद्योगपति तथा समाज सेवी है।भीम राणा पानीपत डेयर्स असोसेशन के कामयाब प्रधान रहे उन्होंने अपने कार्यकाल में डाइंग उद्योगों के साथ साथ अन्य उद्योगों के कल्याण के लिए अभूतपूर्व काम किए जिनको आज भी याद किया जाता है।

भीम राणा वर्तमान में हरियाणा एनवायरमेंट मेंजमेंट सोसाइटी के प्रदेश प्रधान है वाह भी वे अति उम्दा सेवा कर रहे है।

भीम राणा ने अपने सर्व सम्मति से चुनाव पर सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया।उन्होंने विश्वास दिलाया कि मैं पूरी कर्तव्य निष्ठा से सेक्टर की सेवा करूंगा।

उन्होंने कहा की आधी रात को भी सेक्टर के लोगो के लिए मेरे दरवाजे खुले रहेंगे।

इस चुनावी बैठक में मुख्य रूप से पानीपत गुजर समाज के प्रधान तथा गुजर समाज के राष्ट्रीय महासचिव करण सिंह पसीना,संजीव त्यागी सरपंच सनौली, रोशन सैनी,केदार शर्मा,राजकुमार बंसल,देवी सिंह, प्रेम गर्ग, कौशल शर्मा,सोनू सिंह,अशोक छाबड़ा तथा सुरेश जिंदल आदि मौजूद रहे।

img
img